Breaking News

सड़क दुर्घटना में दो की मौत, एक गम्भीर रूप से घायल

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में विगत 24 घण्टों में हुए सड़क दुर्घटना में दो की मौत एक अन्य व्यक्ति के गम्भीर रूपसे घायल हो गया है। घटना हनुमानगंज थाना क्षेत्र के गांव छितौनी टोला टेगरहां के समीप रविवार को एनएच 28 बी पर पर उस समय घटी जब टैंपो व बाइक की आमने-सामने भिडंत हो गयी।

जानकारी के अनुसार पनियहवा से सवारी लेकर नेबुआ के लिए चला टैंपो उक्त थाना क्षेत्र के गांव छितौनी के टोला टेगरहां के समीप ही पहुंचा था कि विपरीत दिशा से आ रही हीरो होंडा सीडी डिलक्स बाइक की आमने-सामने की भिडंत हो गई। जिसमें बाइक सवार विजय उम्र 25 निवासी कस्बा व थाना कुबेरस्थान व चैथी उम्र 22 निवासी बेलही शुक्ल थाना कोतवाली पडरौना की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक सवार उमेश उम्र 32 निवासी मोतीछपरा थाना कोतवाली पडरौना गंभीर रुप से घायल हो गए।

घटना बाद जुटे लोगों ने 108 नंबर पर फोन कर सूचना दी, जहां पहुंची एम्बुलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव शिनाख्ती के बाद घटना की जानकारी परिजनों को दे शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है, चिकित्सकों ने घायल की हालत गंभीर बताई है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR