Breaking News

समाजवादी पार्टी के महासचिव मोहन सिंह का निधन

देवरिया  / नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के महासचिव मोहन सिंह का निधन हो गया है। वह बीमारी की वजह से एम्स में भर्ती थे। उनका निधन रविवार शाम 4.30 बजे हुआ। नई दिल्ली में पंडारा रोड स्थित आवास पर उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।   
बताते चलें कि पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने डीपी यादव की पैरवी करने के कारण इन्हें पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से हटा दिया था। उनके स्थान पर दल के महासचिव राम गोपाल यादव को पार्टी का नया राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया था। सपा ने अमर सिंह को निष्कासित करने के बाद मोहन सिंह को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया था। 
 
गौरतलब है कि मोहन सिंह ने बुधवार को बसपा विधायक डीपी यादव के परिवार को बेदाग बताते हुए पार्टी में शमिल करने की खुली पैरवी की थी।उन्होंने कहा था कि डीपी यादव पर फैसला पार्टी संसदीय समिति करेगी। डीपी यादव के ऊपर किसी प्रकार का अपराधिक मामला नहीं है। उनके परिवार को जनता लगातार चुनकर विधानसभा भेज रही है। उनके आने से सपा को मजबूती मिलेगी।
अखिलेश यादव के फैसले पर सवाल उठाते हुए मोहन सिंह ने कहा था कि इस बारे में अंतिम फैसला सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह लेंगे। उन्होंने डीपी यादव की तारीफ करते हुए उन्हें सम्मानजनक नेता भी बताया था।
मोहन सिंह की यह टिप्पणी अखिलेश यादव के उस बयान के बाद आई थी जिसमें अखिलेश ने कहा था कि  डीपी यादव के लिए सपा में कोई जगह नहीं है। पार्टी कानून व्यवस्था को महत्व देती है, उसे बिगाड़ने वाले को बर्दाश्त नहीं करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR