Breaking News

नरेन्द्र मोदी के उम्मीदवार वनाये जाने की खुशी में भाजपा उतरी सड़क पर


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में भाजपार्इ शुक्रवार को बहुत खुश दिखे यही नही चौराहो-चौराहो पर मिठार्इयों के साथ आतिशबाजी के सहारे मोदी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनाये जाने की खुशी जाहिर कर रहे थे।

कुशीनगर में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष लल्लन मिश्रा के नेतुत्व में भाजपा नेता पडरौना नगर में सड़क पर उतर कर आतिशवाजी शुरू कर दिये। यह देख सब लोग हैरत में पड़ गये। बाद में पता चला की ये आतिशवाजी नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनाये जाने की खुशी थी।

भाजपार्इ जब नरेन्द्र मोदी के प्रधान मंत्री पद के उम्मीदवार बनाये जाने का समाचार सूने तो खुशी का इजहार करने के लिए मिठार्इयों के डब्बें लिए लोगो के बीच पहचे। मिठार्इ खिला सभी ने खुशी का इजहार किया और नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के लिए उचित ठहराया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष लल्लन मिश्रा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के प्रधान मंत्रीपद के भाजपा उम्मीदवार बनाये जाने पर लोक सभा 2014 का सपना अभी से सकार होता दिखने लगा है। नरेन्द्र मोदी के प्रतिनिधित्व से एतिहासिक जीत होगी।

इस अवसर पर धन्नजय तिवारी प्रदीप पाण्डेय , राधेश्याम दीक्षित, हिमाशु शेखरन गोपाल , जगदीश मिश्र, विजय प्रकाश दीक्षित , प्रेम चन्द्र सिंह बंका, रितेश दूवे, दिनेश प्रताप सिंह, बृजेश जायसवाल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR