Breaking News

कुशीनगर में अबैध खनन का कारोबार अभी भी जारी



दो ट्रैक्टर टालियों सहित वालू बरामद

कुशीनगर । देश में एक तरफ जहां अब्ैाध खनन के कारोबार पर पूर्ण रूप् से रोक लगी है वही खनन का धन्धा उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में जोर शोर से अभी भी जारही है। जिसके क्रम पडरौना कोतवाली पुलिस ने शनिवार को बालू लदे दो ट्रैक्टर टालियों को पकड़ कर साबित कर दिया।

कुशीनगर की यह घटना पडरौना नगर के कठकुइया रोड से पर उस समय घटी जब बिना नम्बर से बालू लदे दो ट्रैक्टर ट्रालियों को अजीत लाल श्रीवास्तव ने पकड़ कर कोतवाली पुलिस को सौप दिया है। पुलिस ने पकड़ी गयी बालू लदी दोनों ट्रैक्टर ट्रालियों को सीज कर दिया है। साथ ही वाहनों के दोनों चालकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

इस बावत मिली जानकारी के अनुसार पचरूखिया घाट से दो ट्रैक्टर ट्रालियां जिसमें स्वराज 35 व आइसर ट्रैक्टर व प्रेसर ट्रालियों पर बालू लाद कर सोहरौना जा रहे थे। इसकी सूचना किसी ने मोबाइल से लेखपाल अजीत लाल श्रीवास्तव को दिया। उन्होने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाते ही पहुंची पुलिस ने दोनो बिना नम्बर के ट्रैक्टर व ट्रालियों को कोतवाली थाने लाया।

चालकों ने पुलिस के पूछताछ के दौरान एक ने अपना नाम मुजाहिद व दूसरे ने उमा निवासी बरवा थाना धनहां जिला पश्चिमी चम्पारण बिहार बताया। चालको ने बताया कि वे पचरूखिया घाट से बालू लाद कर लाते है और भाड़े पर गिराने का काम करते है। इस बावत पडरौना कोतवाल विजयराज सिंह ने बताया कि दोनो बालू लदी ट्रैक्टर ट्रालियों को सीज कर चालकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR