Breaking News

नाराज ग्रामीणों ने जिला पूर्ति अधिकारी को बनाया बन्धक


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक गांव के ग्रामीणों ने जिला पूर्ति अधिकारी को ही बन्धक बना लिया। जिलाधिकारी के आदेश के बाद भी नियत समय पर जांच न होने से ग्रामीण नाराज थे।

कुशीनगर के रामकोला विकास खंड के ग्राम लालाछपरा के ग्रामीण गुरुवार को जब जिलापूर्ति अधिकारी अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे तो उन्हे बंधक बना लिया। इसको लेकर ग्रामीणों ने बाजार स्थित शिव मंदिर परिसर में प्रदर्शन भी किया। 

जिला पूर्ति अधिकारी ताजुद्दीन अंसारी को ग्रामीणों ने लगभग दो घंटे बाद पुलिस के समझाने तथा जिला पूर्ति अधिकारी द्वारा यह आश्वासन देने पर कि शनिवार तक कोटेदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, तब जाकर ग्रामीणों का गुस्सा शान्त हुआ और जिलापूर्तिअधिकारी मुक्त हो सके।

ज्ञातव्य हो कि आदेश के बाद तय समय सीमा बीत गई लेकिन जांच नहीं हुई। इसको लेकर ग्रामीण नराज थे और गुरूवार को धरने पर थे। इसकी सूचना पर जिलापूर्ति अधिकारी अपने सहयोगी महेंद्र शुक्ल के साथ धरना स्थल पर पहुंचे। आक्रोशित ग्रामीणों ने इन अधिकारियों को ही बंधक बना लिया। ग्रामीणों का आरोप है कि कोटेदार द्वारा राशन तथा मिट्टी का तेल मानक के अनुरूप न देकर उसका मूल्य अधिक लिया जाता है। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR