Breaking News

कुशीनगर में बर्दीधारियो ने बाल पकड़ कर घसीटा महिलाओं को

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 

कसया, कुशीनगर ।  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में खाकी बर्दीधारियो ने अपनी बदी को भी शर्मसार कर दिया। दो पक्षों के विवाद को लेकर कुशीनगर पुलिस चैकी में हुई पंचायत का फैसला न मानने पर पुलिस कर्मियों ने एक पक्ष को पीटना शुरू कर दिया इतना ही नही वर्दीधारियों ने इस बीच महिला पर डंडे बरसाए और एक किशोरी को बाल पकड़कर घसीटा भी।

बताते चले कि कुशीनगर की यह घटना रविवार को उस समय घटी जब दोपहर पुलिस चैकी में यह पंचायत चकदेइया गांव के भोला, जोगेंद्र और सत्यप्रकाश के बीच जमीन का विवाद हल करने के लिए शुरू हुई थी। 
इस दौरान सामने आए फैसले को सत्यप्रकाश के पक्ष ने मानने से इंकार कर दिया। इस पर पुलिस के जवान ज्यादती पर पर उतर आए और सत्यप्रकाश को पीटने लगे।

 सत्यप्रकाश के साथ आई परिवार की एक महिला और किशोरी ने इसका विरोध किया तो पुलिस उन पर भी टूट पड़ी। वर्दीधारियों ने महिला को घेरकर डंडे बरसाए और किशोरी को बाल पकड़कर घसीटते हुए महिला से दूर ले गए। इससे पैदा हुए शोर शराबे से आसपास के लोग चैकी के गेट पर जमा हो गए। महिला और किशोरी का कहना है कि भीड़ जुटती देख दबाव में आए पुलिस कर्मियों ने उन्हें चैकी से भगा दिया, और सत्यप्रकाश को हिरासत में ले लिया।

वही चैकी इंचार्ज ईश्वर यादव का कहना है कि दोनों पक्ष की महिलाओं के गांव में झगड़ने की सूचना पर चैकी में पंचायत बुलाई थी। यहां भी महिलाएं आपस में मारपीट करने लगीं। पुलिस ने समेत दोनों पक्ष के छह लोगों का शांतिभंग में चालान किया है लेकिन किसी महिला को हाथ तक नहीं लगाया।कसया के सीओ बलराम ने चैकी में महिलाओं की पिटाई की जानकारी के मामले में कहना है कि जांच कराई जाएगी और दोषी मिलने पर पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR