Breaking News

कंक्रीट के सहारे पूर्वोत्तर इलाके में ए.सी.सी ने जमाया पाव


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
पडरौना,कुशीनगर । भारत के अग्रणी सिमेन्ट विक्रेता कम्पनी ए.सी.सी. लिमिटेड ने अब जगह-जगह कंक्रीट उत्पादन के लिए केन्द्र खोलना शुरू कर दिया है। इसके माध्यम से ए.सी,सी, मिटटी से बनने वाले ईट, सोलिंग ब्लाक्स, रूफिंग टाइल्स, चोकर टाइल्स की कमी को दूर करने का योजना बना रहा है।

सम्बोधित करते संसटेबल कन्सट्रक्सन के चीफ माइकल श्राप
ए.सी.सी डबलपमेन्ट टीम ने इसके लिए कुशीनगर को चूना इसके वुनियाद जून 2013 में लखनऊ के संसटेनेवल कन्सट्रकसंन के सेमिनार में रखी गयी थी। जिसके क्रम में बुधवार को ए.सी.सी. लिमिटेड नें कुशीनगर में कंक्रीट प्रोडक्ट सेन्टर का शुभारम्भ कर दिया।

प्रदेश के पूर्वोत्तर इलाके में इस तरह के प्रयोग कर ए.सी.सी ने इन क्षेत्रों में भी कदम जमाने की शुरूआत की है। इस उदघाट्न समारोह में कम्पनी के उच्चाधिरियों नें इस अवसर पर अपने-अपने विचार रख इसके गुणवक्ता को और निखार दिया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दानिश राशिद ने कहा कि यहां पर सीमेंन्ट कंक्रीट से निर्मित विभिन्न प्रकार के उत्पाद बनाये जायेंगे जो कि संसटेबल कन्सट्रक्सन तकनीकी की विचारधारा के अनुरूप होंगे। श्री राशिद नें बताया कि यह सेन्टर अपने आप में कुशीनगर वासियों के लिये बेहद उपयुक्त एवं उच्च क्वालिटी का प्रोडक्ट सेन्टर होगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR