Breaking News

सरकार ने उत्तर प्रदेश में राजनीति का सीधे-सीधे कर दिया इस्लामीकरण

नई दिल्ली।   मुलायम सिंह की सपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में अयोध्या की 84 कोसी पदयात्रा को भारी संख्या में अर्द्धसैनिक बलों के द्वारा रोककर तथा मुजफ्फरनगर में जिस निर्लज्जता के साथ जेहादी तत्वों को प्रोत्साहन दिया है, इससे स्पष्ट है कि समाजवादी पार्टी सरकार ने उत्तर प्रदेश में राजनीति का सीधे-सीधे इस्लामीकरण कर दिया है।
आज ही उत्तर प्रदेश सरकार के सचिव के वक्तव्य के अनुसार 14 अक्टूबर, 2013 को बड़े पुलिस अधिकारियों की प्रस्तावित बैठक लखनऊ में आहूत की गई है। पूज्य सन्तों के आदेश पर विश्व हिन्दू परिषद द्वारा श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण के लिए 18 अक्टूबर, 2013 को महासंकल्प के आयोजन को विफल करने के उद्देश्य से पुलिस अधिकारियों की यह बैठक की जा रही है। रामलीला के माध्यम से 13 अक्टूबर, 2013 को सम्पूर्ण भारत श्रीराम की विजय का पर्व मना रहा है परन्तु उसके अगले दिन 14 अक्टूबर, 2013 को मुलायम सिंह सरकार द्वारा रामभक्तों को कुचलने की नीति बनाई जा रही है।

 18 अक्टूबर, 2013 को वाल्मीकि जयन्ती के दिन अयोध्या में रामभक्तों का एक विराट संकल्प सभा करने का पूज्य सन्तों ने बहुत पहले से ही तय किया हुआ है। इस संकल्प सभा में भारी संख्या में उत्तर प्रदेश के जिलों-जिलों के रामभक्त भाग लेने वाले हैं। इसी के साथ ही इसी दिन सारे भारत में गांव-नगर-कस्बों में एक लाख स्थानों पर संकल्प सभा का आयोजन होगा। यदि रामभक्तों को कुचलने की नीति का अवलम्बन किया गया तो सम्पूर्ण सन्त समाज एवं उत्तर प्रदेश की धार्मिक जनता राम-विरोधी एवं धर्म-विरोधी राजनीतिज्ञों को सदा के लिए सबक सिखाने का अभियान चलाएगी।

    दिनांक 19-20 अक्टूबर, 2013 को पूज्य सन्तों का एक ऐतिहासिक सन्त सम्मेलन दिल्ली में किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश की जनता एवं समस्त रामभक्तों से विश्व हिन्दू परिषद का निवेदन है कि सन्तों के निर्णय की प्रतीक्षा करें और श्रीराम जन्मभूमि के शत्रुओं को उपयुक्त उत्तर दें।

  महाकुम्भ, 2013 के अवसर पर पूज्य सन्तों ने स्पष्ट कर दिया है कि सम्पूर्ण अधिग्रहीत 70 एकड़ भूमि में श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर का निर्माण होगा तथा 84 कोसी परिक्रमा के अन्तर्गत किसी भी बाबरी प्रतीक का निर्माण नहीं होने दिया जाएगा। साथ ही साथ यह भी निर्णय हुआ है कि श्रीराम जन्मभूमि न्यास, जिसे हिन्दू समाज के 6.5 करोड़ बन्धुओं ने सवा-सवा रुपया मन्दिर निर्माण हेतु भेंट किया है, उसी न्यास के माॅडल के अनुरूप मन्दिर का निर्माण होगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR