Breaking News

कुशीनगर में नही रूका खाद्यान तस्करी का धन्धा

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
सेवरही ,कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर खाद्यान तस्करी का धन्धा दिन-प्रति दिन बढ़ता जा रहा है। आये दिन ट्रक के ट्रक खाद्यान पकड़े जा रहे है पर ताजुब्ब की बात है कि इनका तस्करी पर अभी तक कोई लगाम नही लग सका है।

अभी हाल ही में कुशीनगर के तमकुही तहसील के बहादुर चैकी के समीप मंगलवार की देर रात हाई-वे पर बिहार की तरह जा रहे खाद्यान्न लदे दो ट्रकों को मुखबीर की सूचना पर एसडीएम पंकज वर्मा की टीम ने पकड़ा।

बताया जाता है कि एसडीएम श्री वर्मा को देर रात सूचना मिली कि दो ट्रकों पर लदा आठ सौ बोरा चावल तस्कर बिहार की ओर लेकर जा रहे हैं। इस सूचना पर बहादुर चैकी के समीप पहुंच वाहनों की चेकिंग शुरु की गई। इसी बीच दो ट्रक आते दिखे। अभी टीम वहां तक पहुंचती की कतार में लगी ट्रकों के पीछे ट्रक छोड़ तस्कर फरार हो गए। टीम ने चालक की तलाश की, नहीं मिलने पर जब ट्रक के अंदर देखा गया तो वे चावल के बोरे से भरे थे। बताया जा रहा है कि तस्कर इसे बिहार लेकर जा रहे थे।

एसडीएम श्री वर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर हमने तत्परता दिखाई जिस पर सफलता हाथ लगी। खाद्यान्न सहित ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। इसके पूर्व कसया थाना क्षेत्र में भारी मात्र में खाद्यान पकड़ा गया। बसपा नेता कलामुद्दीन के गोदाम में ताला भी लगा पर कुशीनगर कुशीनगर में होने वाली खाद्यान की तस्करी पर अभी भी रोक नही लग पायी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR