Breaking News

पुलिस ने बरामद किया 23 अभियुक्तों के साथ 250 लीटर कच्ची शराब



कुशीनगर । अवैध शराब के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत कुशीनगर पुलिस ने विगत दो दिनों में अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 23 अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए 250 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद किया है।

पुलिस प्रवक्ता के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार कुशीनगर पलिस ने थाना को0 पडरौना क्षेत्र से सात लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस लोगों के पास से 70 लीटर अबैघ शराब बरामद किया। थाना कुबेरस्थान पुलिस थाना क्षेत्र से तीन लोगों को 50 लीटर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। वही कुशीनगर पुलिस ने जनपद के अहिरौली बजार थाना क्षेत्र से 11 लोगों को गिरफ्तार करते 110 लीटर अबैघ कच्ची शराब बरामद किया।

इसी क्रम में थाना कसया पुलिस मंगलवार को अभियुक्त सुरेश सिंह पुत्र जंगी सिंह  सा0 पिपराझाम थाना कसया जनपद कुशीनगर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 10 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद किया। जिसे मुकदमा अपराध संख्या 1062/2013 के तहत धारा- 60 आबकारी अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया। कुशीनगर के  कप्तानगंज पुलिस अभियुक्त बिकाउ साहनी पुत्र शोभित सहानी सा0 घुडाडीह थाना कप्तानगंज जनपद कुशीनगर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 10 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद किया और मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया।

कुशीनगर पुलिस ने करीब एक माह में अपने अभियान के तहत कई भठिठया उजारी और दर्जनों को जेल भी भेजा पर आज भी कच्ची शराब का घन्घा अवाध गति से जारी है शराब बनाने वाले वना रहे है और उसके सेवन में भी लोग पीछे नही है ।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR