Breaking News

जे.डब्लु.ओ ने राज्य मंत्री से मांगी पत्रकारों की मांग


कुशीनगर । जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन ने अपनी पाॅच सूत्रीय मांग पत्र राज्य मंत्री डा. पी के राय को सौप कर इसे पूरा कराये जाने की मांग की है ।

ज्ञातव्य हो कि जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन ने अपने विगत दिनों की बैठक में पहले मुख्यमंत्री को भेजे गये मांग पत्र को पुनः सपा विधायकों के माध्यम से मांग पत्र भेजने का निर्णय लिया था। उस मांग पत्र में पत्रकारों को किसानों की तरह पाच लाख की दुर्घटना बीमा, ग्रामीण व शहरी पत्रकारों को राज्यस्तरीय मान्यता , प्रदेश के प्रत्येक जिला मुख्यालयों पर पत्रकारों के पुर्नवास की व्यवस्था, पत्रकार संगठनों के लिए कार्यालय भवन की व्यवस्था, तथा पत्रकारों के आश्रितों के लिए उच्च एंव तकनीकि शिक्षा में अतिरिक्त सुविधा प्रमुख रूप से थी।

जिसके क्रम में बुधवार को जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन के प्रतिनिधि मण्डल ने समाजवादी पार्टी के सेवरही के पूर्व विधायक एवं उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री डा. पी के राय को पडरौना नगर स्थित लोक निमार्ण विभाग के डाक बंगले पर मुख्य मंत्री को सम्बोधित पाॅच सूत्रीय ज्ञापन दिया जिसका संज्ञान लेते हुए राज्यमंत्री ने मुख्य मंत्री से पूरा कराने आश्वासन दिया है।

जर्नलिस्ट्स वेलफेयर आर्गनाईजेशन के इस प्रतिनिधिमण्डल में कार्यकारी अध्यक्ष भानु प्रताप तिवारी, मु. नईम, इस्माईल अंसारी सहित दर्जनों पत्रकार शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR