Breaking News

फैलिंन ने गिरायी दीवार महिला की मौत, दूसरा बना बलि का बकरा


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में फैलिंन ने दीवार गिराकर एक महिला को मार डाला और वही एक परिवार को बली का बकरा बना दिया है। पुलिस ने महिला के मौत के मामले में जमीन की पूरानी रंजीश दिखाकर परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया।

देश के अनेक हिस्सों में आये फैलिंन नाम के तुफान ने कई घर उजाड़ दिये और कईयों को अपने आगोश में लेकर मौत की नींद सुला दी। इसका कहर कुशीनगर में भी देखने को मिला जहां तुफानी बारिस और हवा ने विशुनपुरा थाना अंतर्गत गांव बांसगांव के खाखड़ टोला में सोमवार की दोपहर को एक घर की दीवार गिरा दी। उस घर में सोयी एक महिला सहित दो बच्चें उसके नीचे दब गये। गांववालों ने तीनों को दुदही के अस्पताल में भर्ती कराया। महिला को जिला अस्पताल और वहां से मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते मेें महिला की मौत हो गई।

इधर महिला के परिजनों ने इसे पूरानी रंजीश की हवा दी ताकि जमीन का विवाद समाप्त हो जायेगा और पुलिस पर राजनीति दबाब बनाकर एक परिवार रंजीशी परिवार पर मुकदमा दर्ज करा दिया तथा दो को हिरासत में ले लिया।

जानकारी के अनुसार बांसगांव के खाखर टोला टैक्सी स्टैंड निवासी फेकनी देवी सोमवार को घर में अपने चार साल के बच्चे ऋषभ तथा 10 साल की सबिता के साथ सोई थीं। दोपहर करीब दो बजे उनके घर की दीवार इस तुफानी बारिस में गिर गई।

मामले में राजनीतिक दबाव के कारण विशुनपुरा के इंस्पेक्टर गोपाल त्रिपाठी मौके पर पहुंच कर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया। इस मामले में गोपाल तिवारी ने बताया कि मौसमी बारिस ने दीवाल गिरने में मदद की है। जाॅच में पता चलेगा।





कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR