Breaking News

कुशीनगर में अचैचित्यहीन कार्यो पर भी प्रतिबन्ध लगने शुरू


  •    औचित्यहीन पुलिया की रिकवरी

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अब सरकारी धन का बन्दर बाट सम्भव नही है। घुसखोर व दलालों के साथ अचैचित्यहीन कार्यो पर भी प्रतिबन्ध लगने शुरू हो गये है। जिलाधिकारी ने औचित्यहीन  बनी पुलिया पर रिकवरी का आदेश जारी किया है।


एक इंटरनेट के माध्यम से मिली शिकायत पर जिलाधिकारी आर सैम्फिल ने एक पुलिया की जांच कराई तो उन्हें पुलिया के औचित्यहीन होने की रिपोर्ट मिली।

 इस मामले में जिम्मेदारी फिक्स कर पुलिया निर्माण में खर्च धनराशि की रिकवरी कराये जाने का आदेश जारी किया है।हालाकि कुशीनगर के लिए पहली घटना नही इसके पूर्व जिलाधिकारी आर सैम्फिल ने कई दलालों को जेल की हवा खिलायी।

ज्ञातव्य हो कि जिलाधिकारी को इंटरनेट पर शिकायत मिली थी कि रामकोला विकास खंड के सनेरा मल छपरा मोड़ के पास बनी पुलिया का कोई औचित्य नहीं है। इस शिकायत के बाद जिलाधिकारी ने इसकी जांच बीडीओ से कराई। बीडीओ ने जांच में पुलिया को औचित्यहीन पाया।

 बीडीओ संजय नायक ने स्वीकार किया कि उन्होंने पुलिया के औचित्यहीन होने की रिपोर्ट सौंपी थी। इसी जांच रिपोर्ट पर जिलाधिकारी ने पुलिया के औचित्यहीन मिलने पर उन्होंने जिम्मेदारी फिक्स कर रिकवरी कराने का आदेश दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR