Breaking News

शव मिलते ही फैलगयी सनसनी

मुजफ्फरनगर। युवक की हत्या कर शव राजवाहे में पडे होने की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी व हडकम्प मच गया और सूचना मिलते ही सैंकडों ग्रामीण मौके पर इकठा हो गये और घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और शव के कपडों से मिले कागजातों के आधार पर शव की पहचान होने के बाद मृतक के परिजनों को जानकारी दी गई। बाद में मृतक के परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस शव का पचनामा भरकर शव को अपने कब्जे में लेकर मैडिकल परीक्षण हेतु भेज दिया।

प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना तितावी क्षेत्र में स्थित गांव मांडी में से जाने वाले राजवाहे में लगभग एक अज्ञात चैबीस वर्षीययुवक का शव पडे होने की सूचना पर अनेक ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गये। वहीं ग्रामीणों ने घटना की सूचना थाना तितावी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष तितावी मय पुलिस फोर्स के तुरंत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। पुलिस द्वारा शव की ली गयी तलाशी के दौरान मृतक की जेब से मिले कागजात के आधार पर उसकी शिनाख्त दलित अनिल पुत्र महेंद्र के रूप में हुई।

 पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन व अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरकर उसे अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय में भेज दिया।

वहीं दूसरी ओर पुलिस सूत्रों व ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार दलित अनिल की रंजिश के चलते कुछ लोगों ने हत्या कर उसका शव घटना को छिपाने के उद्देश्य से राजवाहे में फेंक दिया था। वहीं पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पायेगी अभी इस संबंध में कुछ भी कहना उचित नहंी होगा। रंजिशन युवक की हत्या कर शव राजवाहे में फेंके जाने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस से इस घटना के शीघ्र खुलासे की मांग की।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR