Breaking News

लाठी डण्डों की मार से भाई की मौत दुसरा घायल

कुशीनगर ।  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हमलावरों द्वारा बाहर बुलाकर लाठी डंडे से मारा पीटकर बूरी तरह घायल कर दिया वही बचाव में पहुंचे छोटे भाई को भी हमलावरों द्वारा जमकर धुनाई की । जिसमें छोटे भाई की मोत हो गयी है।

यह मामला कुशीनगर जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के मोरवन गांव का है जहां बुरी तरह घायल दोनों भाइयों को ग्रामीणों द्वारा सामुदयिक स्वास्थ्य केन्द्र रामकोला लाया, जहां पर छोटे भाई की गंभीर अवस्था को देखते हुए डाक्टरों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान बुधवार की शाम उसकी मौत हो गयी। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

ज्ञातव्य हो कि मोरवन गांव निवासी राम दुलारे पुत्र भुख्खल मंगलवार की देर रात अपने परिजनों के साथ अपने घर पर सो रहा था कि रात्रि लगभग 11 बजे गांव के ही रामवृक्ष अपने सहयोगियों के साथ राम दुलारे के घर पहुंचा तथा उसको घर से बाहर बुलाया जैसे ही वह घर से बाहर निकला पुरानी रंजिश को लेकर रामवृक्ष तथा अन्य हमलावरों द्वारा लाठी डंडे से हमला बोल दिया गया बचाव में पहुंचे छोटे भाई लल्लन उम्र 32 वर्ष को भी हमलावरों नहीं बख्शा तथा लाठी डंडे से पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया।

 शोर सुनकर अन्य ग्रामीणों के आते देख कर हमलावर फरार हो गये। ग्रामीणों के सहयोग से दोनों भाइयों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था। जहां लल्लन की स्थिति खराब हो गयी। डाक्टरों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। इलाज के दौरान बुधवार की शाम पांच बजे के लगभग मौत हो गयी।

इस संबंध में स्थानीय थानाध्यक्ष कमला यादव का कहना है कि पीडि़त की तहरीर मिली है। रामवृक्ष तथा अन्य चार व्यक्तियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है



कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR