Breaking News

भाजपा अपने बागी प्रत्त्याशियों पर नकेल लगाने के लिए बना रही रणनीति


कुशीनगर। भारतीय जनता पार्टी कुशीनगर में स्थानीय निकाय चुनावों के मद्द नजर सभी बागी प्रत्याशियों पर नकेल लगाने की रणनीति बनाने में जूट गयी है। पार्टी उनके विरुद्ध सख्ती से पेश होने वाली है।

इस बात का खुलाशा करने बाले भाजपा के जिला संयोजक रजनीकांत मणि त्रिपाठी ने बताया कि जिन कार्यकर्ताओं ने पार्टी से प्रत्याशी के रूप में अपनी उम्मीदवारी दर्ज करायी थी और पार्टी ने उन्हें स्थानीय निकाय चुनाव में अधिकृत प्रत्याशी नहीं बनाया। उन्हें अपना आवेदन वापस ले लेना चाहिए। यदि वे बागी प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरते है तो भाजपा उनके विरुद्ध सख्ती से पेश होेत हुए अनुशासनहीनता की कार्यवाही करेगी।

श्री त्रिपाठी ने यह भी बताया कि यदि कार्यकर्ता व्यक्तिगत कारणों से दल के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध बना त्याग पत्र दिए, प्रचार-प्रसार करते हैं और यह बात प्रत्याशी द्वारा संज्ञान में लाया जाता है तो उनके विरुद्ध भी दल विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने संबंधी कार्यवाई की जाएगी।

नगर निकाय चुनावों हेतु वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की चुनाव संचालन समिति गठित की गयी है। जिनकी देखरेख और निर्देशानुसार नगरीय निकाय चुनाव होंगे। इसके लिए पार्टी ने प्रत्येक निकाय हेतु प्रभारियों की नियुक्ति कर दी है जो पूर्ण कालिक कार्यकर्ता के रूप में चुनाव के दौरान क्षेत्र में रहकर प्रचार-प्रसार करेंगे।



कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR