Breaking News

वेवफा प्रेमी के घर के सामने भूख हड़ताल पर बैठी प्रेमिका


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक प्रेमी द्वारा घरवालों के दबाव में शादी से इनकार करने पर आहत प्रेमिका रागिनी (काल्पनिक नाम) ने उसे पाने के लिए जान को दांव पर लगा दिया है।

प्रेमिका अपने वेवफा प्रेमी के घर के सामने शुक्रवार की देर शाम से भूख हड़ताल पर बैठ गयी है। कुशीनगर जनपद का यह मामला रामकोला थानाक्षेत्र के गांव परवरपार का है।
रागिनी के मुताबिक वह अपने गांव के ही युवक से प्रेम करती थी और उसका प्रेमी भी उस पर मर मीटने को राजी था।  प्रेमी ने रागिनी को शादी का स्वप्न दिखाकर उससे शारीरिक संबंध बना लिया। 

धीरे-धीरे यह बात पूरे गांव में फैल गई। रागिनी के घरवाले युवक से दूरी बनाने के लिए दबाव बनाने लगे पर प्रेमी रागिनी से दूर होने को राजी नहीं था। दो दिन पहले प्रेमी युगल घर से फरार भी हो गए।
प्रेमी के पिता ने गोरखपुर रेलवे स्टेशन से दोनों को पकड़ लिया और उन्हे घर लाया शुक्रवार की शाम को प्रेमी अपने वायदे से मुकर गया। 

रागिनी ने बताया कि घरवालों के दबाव में उसके प्रेमी ने एक झटके में सारे समों बादों को तोड़ दिया। घर से भागने की बदनामी झेलने के बाद रागिनी के लिए आगे की कोई राह नहीं सूझी तो प्रेमी के दरवाजे पर ही भूख हड़ताल शुरू कर दी।

 शुक्रवार की देर शाम से अनशन पर बैठी लड़की को मनाने के लिए गांव और घरवालों ने बहुत कोशिश की। लेकिन वह उठने को तैयार नहीं है।

 शनिवार को भी दिन भर रागिनी को मनाने की कोशिश चलती रही। लेकिन सफलता नहीं मिली। रागिनी की जिद है कि अगर मेरी इससे शादी नही हुयी तो मै  यही जान दे दूगीं।   

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR