Breaking News

कम तेल देने के मामले में युवक की करी धुनाई


मुजफ्फरनगर। जनपद के रूडकी रोड स्थित एक पैट्रोल पम्प पर कम तेल दिए जाने की शिकायत एक व्यक्ति को उस समय मंहगी पड गई। जब पैट्रोल पम्प कर्मचारियो ने उक्त युवक की जमकर धुनाई कर डाली। वहीं इस घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना सिविल लाईन क्षेत्र के रूड़की रोड स्थित आनन्दपुरी पैट्रोल पम्प पर आज सुबह उस समय हंगामा खडा हो गया। जब उक्त पैट्रोल पम्प पर तेल लेने आए एक व्यक्ति ने वहंा मौजूद कर्मचारियों पर कम तेल देने का आरोप लगाया तो गुस्साए पैट्रोल पम्प कर्मचारियों ने इस व्यक्ति की जमकर धुनाई कर डाली। यही नहीं पैट्रोल पम्प कर्मचारियांे ने कोतवाली पुलिस को बुलाकर पीडि़त व्यक्ति पर मारपीट करने तथा पैसे छीनने का आरोप लगाया। 

लेकिन मामले की छानबीन कर रही कोतवाली पुलिस ने जब पैट्रोल पम्प पर लगे सीसी कैमरे देखे तो सच्चाई सामने आ गई। क्योंकि सीसी कैमरे में साफ दिखाई दे रहा था कि पैट्रोल पम्प कर्मचारी इस युवक की धुनाई करते नजर आ रहे थे। पुलिस ने पैट्रोल पम्प कर्मचारियों को जमकर लताड़ पिलाई तथा वहां मौजूद मैनेजर को भी खरी खोटी सुनाई। इस घटना से उपभोक्ताओं मे जबरदस्त रोष व्याप्त है। उनका आरोप है कि इस पैट्रोल पम्प पर इस तरह की घटनाऐं होना आम बात है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR