Breaking News

फैक्ट्रीकर्मी की दुर्घटना में मौत,परिजनों ने शव हाइवे पर रखकर किया प्रदर्शन



मुजफ्फरनगर। मेरठ रोड स्थित एक सरिया फैक्ट्री में  काम करने वाला मजदूर भट्टी की चपेट मंे आ जाने के कारण गंभीर रूप से झुलस गया। उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना से गुस्साए परिजनों ने शव को अस्पताल तिराहे पर रख जोरदार प्रदर्शन किया।

प्राप्त समूाचार के अनुसार जनपद के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रामपुरी निवासी सुरेन्द्र नामक व्यक्ति पिछले कई वर्षो से मेरठ रोड स्थित सर्वोत्तम स्टील नामक फैक्ट्री मंे कार्य करता था। बताया जाता है कि रोजाना की भांति कल रात भी सुरेन्द्र अपने घर से फैक्ट्री में डयूटी करने के लिए गया हुआ था कि देर रात्रि वह अचानक लोहा फैक्ट्री में  बनी भट्टी के पास खड़ा था कि अचानक वह भट्टी की चपेट मंे आ गया और गंभीर रूप से झुलस गया। घटना की सूचना फैक्ट्रीकर्मियों ने फैक्ट्री मालिकों को दी। सूचना मिलते ही फैक्ट्री मालिक व सुरेन्द्र के परिजन मौके पर पहुच गए तथा घायल सुरेन्द्र को गाड़ी में  डालकर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले गए। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना से क्षुब्ध सुरेन्द्र के परिजनों ने उसके शव को अस्पताल चैराहे पर रखकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने फैक्ट्री मालिकों से मुआवजे की मांग की। इस दौरान अस्पताल चैराहे पर अच्छा-खासा जाम लग गया।

 मामले की सूचना मिलते ही सीओ सिटी संजीव वाजपेयी व शहर कोतवाल सत्यपाल सिह मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए तथा प्रदर्शन कर रहे मृतक के परिजनों को समझा-बुझा कर किसी प्रकार मामला शान्त कराया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR