Breaking News

कुशीनगर में एक प्रेमी लूट गया प्यार में

  •    प्रेमिका ने भेजवा जेल, हसरत रह गयी अधूरी
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक और प्रेमी अपनी प्रेमिका के प्रेम में लूट गया। हर ख्वाईश पूरी करने के बाद भी प्रेमिका ने दगा दे दी और प्रेमी आज जेल में है।

जब कोई किसी को दिल में बस लेता है तो शायद वह सब कुछ करने को मजबूर हो जाता है दुख हो सुख उसी की धून में रम जाता है। अगर यही प्रेम एक तरफ हो या दिखावा तो फिर कुछ भी हो जाता है। अपने प्रेमिका की हर जरूरतें पूर करने वाले एक दीवाने की हालत ऐसी हो गयी कि आज प्रेमिका के दीवानगी में वह जेल जाना पड़ा ।
 
जमीन बेचकर उसकी हर जरूरतें पूरी करना, नई मोटरसाइकिल खरीदकर घर से स्कूल और फिर स्कूल से घर पहुंचाना, शिवमंदिर में एक साथ जीने-मरने की कसमें खाना। यही नही उसके शादी की बात पर खुदकशी के लिए जहर तक पी लेने वाले इस इन्सान को उसकी प्रेमिका ने पहले अश्लील हरकत और फिर अस्मत लूटने तक का आरोप मढ़कर उसे जेल भिजवा दिया ? यह सवाल गांव के लोगों की जुबां पर तैर रहा है।
 
कुशीनगर की यह घटना हनुमानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है जहां गांव के एक व्यक्ति श्याम (काल्पनिक नाम) का पड़ोस के ही एक घर में आना-जाना था। धीरे-धीरे उस घर की एक लड़की से आंखें चार हो गईं। तीन बच्चों का पिता होने के बावजूद भी लड़की के घरवाले उसके आने-जाने से कभी ऐतराज नहीं करते थे।
चाहत जब परवान चढ़ी तो यह व्यक्ति अपनी जमीन बेचकर उसकी जरूरतें पूरी करने लगा। इसे लेकर बूढ़े मां-बाप और घर के सदस्यों से अक्सर कहासुनी हो जाती थी। युवती के लिए वह बूढ़े मां-बाप से भी अलग रहने लगा। परंतु एकाएक सबकुछ बदल गया।
 

जो युवती पहले श्याम के प्रेमिका के नाम से जानी जाती थी जिसके साथ उसने जीने-मरने की कसमें खाई, उसी ने अश्लील हरकत करने और नग्न तस्वीरें खींचने का आरोप मढ़ते हुए थाने में प्रार्थना पत्र दे दिया।
हालाकिं पुलिस ऐसा कोई सबूत नही मिला की वह दोषी फिर भी पुलिस ने 151 के तहत उसे एक हफ्ते के लिए जेल भेज दिया। जब छूटकर वह घर आया तो युवती ने दूसरा शिकायती पत्र देकर उस पर दुराचार का आरोप मढ़ दिया। अब पुलिस ने श्याम को गिरफ्तार करके शनिवार को जेल भेज दिया।  वहीं उसकी प्रेमिका को चिकित्सीय परीक्षण के लिए महिला पुलिस को सौंप दिया। अब इस प्रेम को कोई क्या नाम दें सब जगह यह घटना चर्चा का विषय बन चूकी है।
 
इस संबंध में थानाध्यक्ष भीम यादव बताते है कि आरोपी को धारा 376 में मुकदमा पंजीकृत करके जेल भेजा गया है।  युवती को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। इस पूरे घटना क्रम की जाॅच की जारही है।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR