Breaking News

शराब के एक अबैध कारोबारी ने 3 लड़कियों को पीटकर अधमरा किया




  • एक लड़की की मौत दो मरणासन्न पर

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक शराब के अबैघ कारोबारी ने शराब बेचने से मना करने पर पड़ोस की तीन वेटियों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। जिसमें गंभीर रूप से घायल एक लड़की की मंगलवार को मौत हो गई। 

यह घटना कुशीनगर जनपद में कप्तान गंज क्षेत्र के इन्दर पूर गांव में उस समय घटी जब 09 जून को सुबह खदेरू और उसकी पत्नी घर से बाहर थे। घर में उसकी तीन बेटियां 14 वर्षीया सीनल, 12 वर्षीया गुड्डी तथा 10 वर्षीया सुधा ही मौजूद थीं। 

वही दुसरी तरफ पड़ोस में शराब बनाकर बेचने वाले एक व्यक्ति को ऐसा करने से इन लडकियों  ने मना किया। जिस पर अबैध रूप से शराब का करोबार करने वाले एक कारोबारी तथा उसके परिजनों ने इन तीनों लड़कियों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। जिनको इलाज के लिए कप्तानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इन बच्चियों को भर्ती कराया गया, जिनमें से सुधा ने मंगलवार को दिन के लगभग 11 बजे दम तोड़ दिया। सीनल और गुड्डी का अभी भी मौत से जूझ रही है।

इस घटना से आहत लड़कियों के पिता खदेरू ने कप्तानगंज थाने में प्रार्थना पत्र दिया, इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मामलें में कार्यवाही की जारही है। पुलिस ने अपराध संख्या-386/12 धारा 304, 323 के तहत मंगलवार को अभियोग पंजीकृत करके लाश को पोस्टमार्टम के लिए देर रात  भेज दिया है। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR