Breaking News

पहले दिन कुशीनगर में अपना दल ने किया नामांकन


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
पडरौना, कुशीनगर। लोकसभा समान्य निर्वाचन के लिए गुरूवार से ही नामांकन का कार्य शुरू हो गया हैं। पहले दिन अपना दल (युनाईटेड) के उम्मीदवार को छोड़ किसी भी दल के उम्मीदवार ने अपना नामांकन नही कराया।
इससे तो यह स्पष्ट हो कि गया है कि प्रशासन नामांकन कराने के लिए भले ही तैयार हो लेकिन लोकसभा चुनाव में ताल ठोकने को तैयार अपना दल यूनाईटेड के प्रत्याशी अमिरूद्दी को छोड़ अन्य राजनीतिक योद्धा अभी भी नामांकन के महुर्त के लिए इधर-उघर ज्योतिषियों की शरण में है। सालहवें लोकसभा के लिए 12 मई को होने वाले मतदान में राहु-केतु, शनि मंगल व सूर्य की स्थित को देख कर ही वे अपना नामांकन करेगें।
खबर है कि 65 वे लोकसभा कुशीनगर में अपनी जीत दर्ज कराने को लेकर हाटा विधायक व समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राध्येश्याम सिंह 18 अप्रैल यानि शुक्रवार को अपना नामांकन करेगें। इधर बहुजन समाज वादी पार्टी के उम्मीदवार डा. संगम मिश्रा ने ज्योषियों के राय पर बुघवार यानि 23 अप्रैल को चुना है। दिन के लगभग 11 बजे से ये अपना नामांकन करने के लिए कलक्ट्रेट के लिए प्रस्थान करेगें। वही आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अखण्ड प्रताप सिंह ने एक ज्योतिषाचार्य से सम्पर्क साध कर 19 अप्रैल को दोपहर एक बजे से साढ़े तीन बजे के बीच के समय में नामांकन करने का निर्णय लिया है।  बचे दो प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस में भाजपा के उम्मीदवार राजेश पाण्डेय उर्फ गुड्डू पाण्डेय 19 तारिख को अपनी भाग्यशाली तिथि मानते है क्योकि इस तिथि को श्री पाण्डेय पैदा हुए थे। ज्योषियों की मद्द से 19 तारिख को ही ये दिन के 11 बजे नामांकन करेगें। वही कांग्रेस (ई) प्रत्याशी वर्तमान सांसद व केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री कुंवर आर पी एन सिंह अभी भी ज्योतिषाचार्यो की शरण है। नामांकन की कोई तिथि निधार्रित नही की है। इस सम्बन्ध में कांगेस के मीडिया प्रभारी शमसेर मल्ल ने बताया कि अभी कोई तिथि निर्धारित नही है देर रात को हो सकता है कोई तिथि निश्चित हो जाये।
    

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR