Breaking News

बसपा प्रत्याशी डा. संगम मिश्रा को भी चुनाव आयोग का नोटिस


टाईम्स आफ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर । कुशीनगर लोकसभा से चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी डा. संगम मिश्रा को भी चनाव चुनाव आयोग ने अपने जद में लिया है। इन पर जनसभा के दौरान अपने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के लिए लंच पैकेट बनवाकर वितरित कराने और परमिशन से ज्यादा वाहनों का इस्तेमाल करने के आरोप है।
इस बावत कुशीनगर जिला निर्वाचन अधिकारी ने बसपा प्रत्याशी को नोटिस जारी किया है। उनसे इस बारे में जवाब भी मांगा गया है। उड़न दस्ता टीम ने बुधवार को बसपा की चुनावी जनसभा के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी को अपनी रिपोर्ट दिया था। जिसमे डीएम को बताया गया कि बसपा प्रत्याशी के नामांकन और सभा में आए लोगों के लिए लंच पैकेट तैयार कराया गया है। आरोप है कि वहां आए अधिकतर लोगों में लंच पैकेट वितरित किए गए। इसके अलावा जितनी गाडि़यों के लिए अनुमति दी गई थी, उससे ज्यादा वाहनों का इस्तेमाल करने का भी आरोप है। इसे चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी लोकेश एम ने बसपा प्रत्याशी को नोटिस जारी करने के लिए एडीएम को निर्देश दिया है। 
उपजिलाधिकारी की ओर से बसपा प्रत्याशी को नोटिस जारी कर दी गई है। इस बारे में जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि बसपा प्रत्याशी का जवाब आ जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस बारे में बसपा प्रत्याशी डॉक्टर संगम मिश्रा का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप गलत हैं। उन्होंने लोगों को भोजन नहीं कराया था। उन्होंने कहा कि सिर्फ कुछ लोगों को नाश्ता कराया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR