Breaking News

युद्ध स्तर पर कुशीनगर में मतदान की तैयारियां



टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
कुशीनगर । लोकसभा चुनाव की तिथि ज्यों-ज्यों नजदीक आ रही है तैयारियों में तेजी आने लगी है। एक तरफ मतदान के लिए प्रशिक्षण की प्रक्रिया गतिमान की जा रही, दूसरी ओर निर्वाचक नामावलियों को सहेजने का कार्य भी युद्ध स्तर पर जारी है।
ज्ञातव्य हो कि नौ चरणों में हो रहे 16 वीं लोक सभा सामान्य निर्वाचन में कुशीनगर लोक सभा क्षेत्र का चुनाव अंतिम चरण यानि 12 मई को सम्पन्न होगा। पडरौना, कसया, तमकुही व हाटा तहसील के 14 ब्लाकों में स्थित 2376 बूथों पर मतदान प्रात 7 बजे से सांय 5 बजे तक होगा।
मतदान कर्मियों को बूथों तक पहुंचाने के लिए वाहनों को रिजर्व कर लिया गया है तो बूथों की व्यवस्था मुकम्मल कर ली गई है। सुरक्षा के लिए 7 मई को बीएसएफ व पीएसी के जवान पहुंच जाएगें। हर बूथ पर कम से कम चार सेट निर्वाचक नामावली मुहैया कराने के लिए इन्हें सहेजा जा रहा है। पीठासीन व प्रथम मतदान अधिकारियों के प्रथम चरण का प्रशिक्षण पूरा होने के बाद उदित नारायण इंटर कालेज परिसर में 2 से 8 मई तक दूसरे चरण के होने वाले प्रशिक्षण की तैयारियां जोरों पर हैं। मंगलवार को सदर ब्लाक सभागार में निर्वाचक नामावलियों को सहेजने में जुटे कर्मचारी बूथवार मिलान कर रहे थे ।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR