Breaking News

हवस में असफल दरिन्दो ने युवती को जिन्दा जलाया



टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
कुशीनगर । देश राजधानी दिल्ली के दुष्कर्म की घटना कों हवस के दरिन्दों ने कुशीनगर में ताजा कर दिया। हैवानियत की सीमा पार कर दुष्कर्म में असफल दो दरिन्दों ने किशोरी को जिंदा जला दिया। अफसोस कि पीडि़त किशोरी घर पर अकेली थी। आग में लिपटी पीडि़ता को गांव के लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एसडीएम व तहसीलदार ने उसका बयान दर्ज किया। यही नही उसकी हालत इतनी खराब थी कि चिकित्सकों ने नब्बे फीसद से अधिक जला बता कर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया और रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

यह घटना कुशीनगर के रामकोला थाने के एक गांव की है जहां अपरान्ह करीब तीन बजे गांव के एक व्यक्ति की सोलह वर्षीय पुत्री घर पर अकेली थी। युवती को अकेला देख गांव का ही युवक तैयब 22 अपने मित्र अमित गुप्त 21 के साथ बाइक से दरवाजे पर पहुंचा और उसके साथ जोर-जबरदस्ती करने लगे। युवती के विरोध करने पर युवकों ने उसके कपड़े फाड़ डाले। खुद को असहाय पा युवती शोर मचाते हुए खुद को बचाने के लिए घर के अंदर की ओर भागी, दरिंदों ने वहां भी उसे नहीं छोड़ा और पीछा करते हुए घर में पहुंच गए।

बताते हैं कि किशोरी के विरोध करने पर आक्रोशित तैयब ने आंगन में रखे केरोसिन का गैलन किशोरी पर उड़ेल आग लगा दी। किशोरी को जलता देख दोनों मौके से भाग निकले। आग में लिपटी किशोरी चीखती-चिल्लाती दरवाजे की ओर भागी और गिर पड़ी। युवती को जलते देख गांव के लोग मौके पर पहुंचे और रामकोला पुलिस को घटना की सूचना दी। आनन-फानन युवती को जिला अस्पताल ले गए। जानकारी के अनुसार उपजिलाधिकारी सदर सचिन कुमार सिंह ने कहा कि बयान के आधार पर घटना की जांच की जा रही है, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। वही पुलिस अधीक्षक ललित कुमार ने बताया कि मुख्य आरोपी तैयब सहित दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस जघन्य घटना के बावत कड़ी कार्यवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR