Breaking News

कांग्रेस(ई) प्रत्याशी आर पी एन सिंह ने बदल दिया प्रचार का माडल

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
पडरौना, कुशीनगर ।कांग्रेस के कुशीनगर लोकसभा प्रत्याशी ने अब प्रचार का माडल ही बदल दिया। कभी सवारी गाडि़यों से सफर किया तो कभी पैदल चल कर अपने द्वारा किये गये विकास को अपना चुनावी हथियार बनाया है ।


इसी क्रमें में मंगलवार को 16वीं लोक सभा सामान्य निर्वाचन के लिए पर्चा दाखिला के पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री व स्थानीय सांसद कुंवर आरपीएन सिंह ने राज दरबार से छावनी तक पद यात्रा की।श्री सिंह की इस पद यात्रा में ही लोगों का हुजूम यह सावित कर रहा था कि विकास करना हर सांसद की मजबूरी है नही तो उसे अपने समर्थक भी उसका साथ छोड़ देगें। श्री सिंह की पद यात्रा राज दरबार से निकली तो दल के अलावा नगर के लोग भी जड़ते ही गए। इस दौरान समर्थकों ने..मेरा नेता कैसा हो आरपीएन सिंह जैसा हो, विकास का सिर्फ एक सिपाही, आरपीएन ने विकास की झड़ी लगाई आदि नारे लगाते रहें।



यात्रा में शामिल पदाधिकारियों, समर्थकों, कार्यकत्र्ताओं व शुभचिंतकों ने कांग्रेसी टोपी पहन रखी थी। नामांकन के बाद कोतवाली के समीप हुई सभा में श्री सिंह ने कहा कि विकास कहने से नहीं करने से होता है। उन्होंने अपने कार्यकाल में राष्ट्रीय राजमार्ग, गैस एजेंसी, केंद्रीय विद्यालय, अमान परिवर्तन, रैंक प्वाइंट, सीआरपीएफ केंद्र आदि उपलब्धियों की फेहरिस्त गिनाकर इसे समाज के हर वर्ग के लिए उपयोगी व लाभकारी बताया। उन्होंने कहा यहां का बेटा हूं, आपके निर्देशन में समाज सेवा करने उतरा हूं। आपके आर्शीवाद से कुशीनगर का नाम रोशन हो रहा है। इस दौरान राजकुमार सिंह, संतोष सिंह, नियाज समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR