Breaking News

बाबा साहब की जयन्ती के बहाने कुशीनगर की जनता से मतदान की अपील

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर । देश भक्त निमार्ण पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कुशीनगर में बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर की जयन्ती समारोह पूर्वक बनायी। साथ ही अपने पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील किया।
कुशीनगर के पडरौना नगर स्थित जुनियर हाई स्कूल के मैदान में देश भक्त निमार्ण पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष दयानन्द विश्वकर्मा के नेतृत्व में बाबा साहव भीम राव अम्बेडकर की जयन्ती को समारोह पूर्वक मनाया। इस अवसर समरोह को सम्बोधित करते हुए श्री विश्वकर्मा ने कहा कि प्रदेश में आज लूट खशोट व हत्या का महौल है।आम आदमी सुरक्षित नही है। ऐसे में जातिधर्म के नाम पर बांटने वाली पार्टियों के बहकावे में जनता अब कि बार नही आयेगी। जनता को जाति धर्म की जरूरत नही है उसे मानववाद की आवश्यकता है। उन्होने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि राम मन्दिर का मुद्दा बना कर देश की जनता को गुमराह कर दिया जाता है। धर्म के आस्था को लेकर प्रत्येक व्यक्ति उनसे जुड़ जाता है।
ऐसे में वे ज्वलन्त समस्याए वैसे ही रह जाती है और धीरे-धीरे इतना विकराल रूप धारण कर लेती है कि सभी उससे त्रस्त हो जाते है। आज कल मोदी जिस गुजरात की बात करते है वहां जाकर कमाने वाला यूपी और विहार का बेटा जब घर लौटता है तो यही कहता है मां क्या करू वहां इतनी मंहगाई कि कुछ बचता ही नही है। किसी तरह से पेट काट कर मैने यह रकम बचाई है। ऐसे हालात में अगर ध्यान दिया जाये तो स्पष्ट होगा कि देश की स्थित अत्यन्त ही दयनीय है। वही उन्होने कांग्रेस पर प्रहार करते कहा कि आज जहां 15 रूपये में भेजन की बात की जा रही है। वही कांग्रेस के नेता 18 रूपयेमें मीनिरल वाटर पीते है और गरीबों को 15 रूपये में भोजन कराने की बात करते है। उन्होने कहा कि हमारी पार्टी को मत देकर विजयी बनावे हम सभी के हक को सुरक्षित करने का कार्य करेगें
वही कार्यकर्म को सम्बोधित करते हुए पंण्डित दीनानाथ त्रिपाठी ने कहा कि भारत में गारीबी, लाचारी, बदहाली का जिम्मेदार कोई और नही यूपीए सरकार है। देश के प्रति राष्ट्र प्रेम को ही बचाये रखने के लिए ही इस पार्टी का निमार्ण हुआ है। उन्होने कहा कि कुशीनगर की जनता शुद्ध पेय जल के लिए तरस रही है और यहां अधिकारी खामोश है। ऐसे में शुद्ध जल की व्यवस्था नही कर होती है तो हमारी पार्टी इसके लिए विस्तृत आन्दोलन चलाकर अधिकारियों की पानी रोकने का कार्य करेगी। 
समारोह का संचालन मु. मैनुद्दीन खां ने किया तथा अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अरविन्द विश्वकर्मा ने किया। इस अवसर पर ब्रम्हांनन्द विश्वकर्मा जिलाध्यक्ष बस्ती, गीता त्रिपाठी जिलाध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ बस्ती, मतिउररहमान अजीजी प्रदेश अध्यक्ष विहार ने सम्बोधित किया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR