Breaking News

लोकसभा चुनाव में भाग्य आजमाने के लिए बकरी ने कदम बढ़ाया


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
कुशीनगर । 16वें लोकसभा समान्य निर्वाचन में अपना भाग्य आजमाने के लिए बकरी ने अपना कदम बढा़या है। जिसने चुनाव जीतने पर गरीबों के हित में बड़ा कार्य करने का संकल्प लिया है। 
ऐसा संकल्प लेने कोई जानबर नही बल्कि एक बाईक मिस्त्री है जिन्हें लोग बकरी के नाम से जानते है। बचपन से जवानी तक बाइक मिस्त्री के रूप में ख्याति बटोरने के ये अब राजनीति में ताल ठोकने उतरे है। इसके पूर्व ये विधान सभा के चुनाव में खड्डा विधान सभा से भाग्य आजमा चूके है ।
जानकारी के मुताबिक 30 वर्ष पूर्व 10 वर्ष की अवस्था में लक्ष्मण नाम के इस शक्स ने खड्डा में बाइक मिस्त्री का कार्य शुरु किया। रूचि बढ़ी तो बुलेट के कुशल कारीगर हुए। स्थानीय स्तर पर लोगों ने मजाक में ही बकरी मिस्त्री के उप नाम से नवाज दिया तभी से इनका बकरी नाम मसहुर हो गया। बीते 12 वर्षो से साइकिल से मां वैष्णों की यात्रा करने वाले जिद्दी स्वभाव के लक्ष्मण ने मौजूदा व्यवस्था के खिलाफ बिगुल फूंकने का मन बनाया और 2012 के विधान सभा चुनाव में खड्डा विस क्षेत्र से पहली बार चुनाव लड़े। अब 2014 के लोक सभा चुनाव में ताल ठोकने उतरे लक्ष्मण ने चुनाव जीतने पर गरीबों के हित में बड़ा कार्य करने का संकल्प लिया है। लोक सभा में पहुंचने का दावा करने वाले बकरी अकेले सुबह से शाम तक साइकिल से जनपद भर में प्रचार कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR