Breaking News

वीआईपी की सुरक्षा को लिए कुशीनगर पुलिस हुयी प्रशिक्षित


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
कुशीनगर । लोक सभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार के लिए आने वाले राजनीतिक दलों के विश्ष्ठि व्यक्तियों की सुरक्षा के लिए कुशीनगर पुलिस ने गुरूवार को एक विशेष प्रशिक्षण लिया। 
 
कुशीनगर के पुलिस लाइन्स में आयोजित इस विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम मंे आगामी लोक सभा चुनाव के दृष्टिगत अल्पावधि की सूचना पर विशिष्ट महानुभाओं के जनपद में आगमन करने व जनसभा करने के दृष्टिगत सुरक्षा व्यवस्था हेतु महत्वपूर्ण जानकारी दी गयी। इस अवसर पर चन्द्र प्रकाश शुक्ल(अपर पुलिस अधीक्षक), बी0एन सिंह (निरीक्षक प्रज्ञान), प्रमोद कुमार (प्रतिसार निरीक्षक) एवं जनपद के विभिन्न थानों से आये उप निरीक्षक, मुख्य आरक्षी, आरक्षीगण को “वीआईपी0 सुरक्षा“ के मद्धेनजर सभास्थल, हेलीपैड, रूट, रिंगराउण्ड ड्यूटी में बरती जाने वाली सावधानियों सहित चेकिंग व फ्रिस्किंग के तकनीकी पक्ष की भी जनकारी दी गई, एवं उपस्थित कर्मियों द्वारा इस सम्बन्ध में जिज्ञासा परक प्रश्नों का समाधान भी किया गया।
 
प्रशिक्षण कार्यक्रम में ओपी0 राय (थानाध्यक्ष कसया), अली अब्बास (थानाध्यक्ष तुर्कपट्टी), भाग्यवती पाण्डेय (थानाध्यक्ष महिला थाना) सहित सभी थानों से उप निरीक्षक, मुख्य आरक्षी, आराक्षीगण ने भाग लिया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR