Breaking News

प्रशासन ने किया नामांकन स्थल को लेकर सुरक्षा का पुख्ता इन्तजाम


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
पडरौना, कुशीनगर। लोकसभा चुनाव कों लेकर 17 अप्रैल से शुरू होने वाले नामांकन प्रक्रिया को लेकर प्रशासन ने तैयारी पूरी कर दी। कलेक्ट्रेट की ओर जाने वाले मार्ग पर बैरियर बनाया गया है तो रास्ते की बैरिकेटिंग की गयी है।
नामांकन शुरू होने से पूर्व प्रशासन नामांकन स्थल कलेक्ट्रेट परिसर की सुरक्षा को लेकर  इंतजाम पूरे कर लिए हैं। ऐसी व्यवस्था की गयी है कि अंदर प्रवेश करने वाले की चेकिंग हो सके तो कोई इस दौरान खलल न डाल सके।
जिलाधिकारी लोकेश एम ने बताया कि सुरक्षा को लेकर तैयारी पूरी कर ली गयी है ताकि नामांकन पूरी तरह से शांतिपूर्वक हो सके। इसके लिए सुरक्षा के भी पर्याप्त इंतजाम की लिए गए हैं। वाहनों को बाहर ही रोक दिया जाएगा, इसके साथ ही आने-जाने वाले हर व्यक्ति पर प्रशासन की नजर रहेगी।
ज्ञातव्य हो कि 17 अप्रैल से शुरू होने वाली यह नामांकन प्रक्रिया 24 अप्रैल तक चलेगी। उसके बाद 25 अप्रैल को नामांकन पत्रों की जांच होनी है और 28 अप्रैल को पर्चा वापसी का समय निर्घारित किया गया है। जिसके बाद 12 मई को जिले के 2370 बूथों पर होगा करीब 17 लाख मतदाता मतदान करेगे। जिसका परिणाम 16 मई को सोहनरिया स्थिम एफ सी आई के गोदम स्थित मतगणना स्थल से किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR