Breaking News

कुशीनगर में फिर मिली धान के खेत में लाश, क्षेत्र में दहशत


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक धान के खेत में ससुराल आये व्यक्ति की लाश मिली। लाश के स्थान पर खून पसरा हुआ था और मृतक के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से प्रहार के निशान भी दिखायी दिये है। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या की इस घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है।
जानकारी के अनुसार गोरखपुर जनपद के थाना पिपराइच के भरपुरवा (महुअवा) निवासी श्रवण चैधरी बीते गुरुवार को अपने ससुराल कुशीनगर के हाटा कोतवाली के ग्राम शंखापार माफी में छठ पर्व पर निमंत्रण में आया था। शुक्रवार की शाम रिश्तेदारों से अभी थोड़ी देर में आने की बात कह कर बिना नंबर की बाइक से चला गया। देर शाम तक जब नहीं लौटा तो रिश्तेदारों ने श्रवण के घर फोन कर पता किया तो पता चला कि वह घर नहीं पहुंचा था। इसके बाद रिश्तेदारों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। किसी ने बिना नम्बर की बाइक के रास्ते में लावारिस खड़ी होने की बात बताई तो रिश्तेदारों ने वहा पहुंच बाइक की शिनाख्त की तो वह श्रवण की ही थी।
इधर रात के अंधेरे में काफी खोजबीन करने पर श्रवण की लाश बाइक से 100 मीटर की दूरी पर चारों तरफ से गन्ने की फसल से घिरी धान के खेत में मिली। हत्यारों ने धारदार हथियार से श्रवण के पेट, गला व सिर में प्रहार किया था। इससे घटनास्थल पर काफी मात्रा में खून गिरा पड़ा था। रात को ही रिश्तेदोरों ने घटना की जानकारी हाटा कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने मृतक की पत्नी सलहन्ती देवी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR