Breaking News

कुशीनगर के एटीएम सूखे उपभोक्ताओं में मची हाहाकार


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। पूरे भारत में लगातार चैथे दिन बन्द रहे बैंक के कारण सभी एटीएम सुखे की चपेट में रहेें। रविवार को कुशीनगर के पडरौना के सभी एटीएम ड्राई होने से कार्डधारकों में रुपए के लिए हाहाकार मचा रहा। शहर के सभी एटीएम के शटर पूरे दिन बन्द  रहे।
त्योहार के मौसम में एटीएम कार्डधारक कार्ड बाइक व पैदल इस एटीएम व उस एटीएम तक पूरे दिन इस उम्मीद में चक्कर लगाते रहे कि कहीं कोई एटीएम खुल जाए, लेकिन देर शाम तक किसी भी एटीएम के नहीं खुलने से कार्डधारकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ग्रामीण क्षेत्रों में तो एटीएम का और भी बुरा हाल रहा।
जानकारी के अनुसार कुशीनगर जिले में 23 बैंक के कुल 181 बैंक शाखाएं संचालित होती हैं। इन बैंकों के पडरौना कस्बे में 28 एटीएम के साथ जिले में 133 एटीएम संचालित होते हैं। इधर गुरुवार को दीपावली, शुक्रवार को गोवर्धन पूजा, शनिवार को भैया दूध व रविवार की छुट्टी के चलते बैंकों के एटीएम सूख गए। शुक्रवार तक जिले के एटीएम ने बेहतर काम किया, लेकिन शनिवार को दोपहर बाद पडरौना के तीन एटीएम चले, जो देर शाम सभी एटीएम में सुखा पड़ गया।
रविवार की सुबह से पडरौना के कोटक महेंद्रा, भारतीय स्टेट बैंक के सीटी ब्रांच, मेन ब्रांच, वीआईपी ब्रांच, पंजाब नेशनल बैंक के तीन एटीएम, सेंट्रल बैंक के तीन एटीएम, बैंक आफ आंध्रा, पंजाब एंड सिंध, बैंक आफ महाराष्ट्र, आईडीबीआई बैंक, बैंक आफ इंडिया, एचडीएफसी बैंक के तीन एटीएम, आईसीआईसीआई बैंक के दो एटीएम, इंडियन बैंक, यूनियन बैंक, ओरियंटल बैंक, एक्सिस बैंक के दो एटीएम, बैंक आफ बड़ौदा, पूर्वांचल बैंक व प्रधान डाकघर के एटीएम का शटर नहीं उठ सका।
बैंकों में चार दिन की छुट्टी के बाद सोमवार को बैंकों के खुलने पर एटीएम सामान्य होने की उम्मीद है। चार दिन बाद बैंकों के खुलने पर लोगों का दबाव बैंक कर्मचारियों पर अधिक होगा। रुपए की लेनदेन करने के लिए बैंकों खाताधाकों की भारी भीड़ उमड़ेगी। वहीं एटीएम पर भी लोगों की लम्बी लाइन लगने की पूरी उम्मीद है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR