Breaking News

सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो की हालत गग्भीर


कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में तरयासुजान थानाक्षेत्र के गाजीपुर स्थित शिव मंदिर के समीप तमकुहीराज-समउर मार्ग पर शुक्रवार को साइकिल सवार अज्ञात व्यक्ति सामने से आ रही बाइक की चपेट में आ गए। घायल साइकिल सवार की इलाज के दौरान मौत हो गई। बाइक सवार दो घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
जानकारी के अनुसार कुशीनगर के तमकुहीराज कस्बा के व्यापारी नेता संजीत ब्याहुत शुक्रवार को एक अन्य युवक सागर के साथ बकाया वसूली कर समउर की तरफ से तमकुहीराज आ रहे थे। इधर तमकुही-समउर मार्ग पर स्थित गाजीपुर शिव मंदिर के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही बाइक से बचने के प्रयास में साइकिल सवार से टकरा गए। इस हादसे में अज्ञात साइकिल सवार तथा बाइक सवार संजीत व सागर घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तमकुहीराज चैकी प्रभारी उमेश कुमार ने घायलों को सीएचसी तमकुही पहुंचाया। वहां इलाज के दौरान सायकिल सवार अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई जबकि बाइक सवार दोनों युवकों संजीत व सागर को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
इस संबंध में चैकी प्रभारी ने बताया कि सड़क हादसे में मृत साइकिल सवार की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। दो घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR