Breaking News

दुकानों में हुयी तोड़फोड़, दुकानदारों ने किया प्रदर्शन

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से होकर गुजरने वाली गंडक व बांसी नदी के किनारे स्थित पिपराघाट जीरो चैराहा की कई दुकानों में सोमवार की रात अराजक तत्वों ने तोड़फोड़ की है। कुछ सामान भी बांसी नदी में फेंक दिए गए हैं। सुबह इसकी जानकारी होने पर नाराज दुकानदारों ने सड़क पर आगये और विरोध प्रर्दशन किया। क्षेत्रीय विधायक और पिपराघाट चैकी प्रभारी ने दुकानदारों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।
जानकारी के अनुसार सेवरही थाना क्षेत्र के पिपराघाट गांव में एपी तटबंध पर जीरो चैराहा के नाम से छोटा सा बाजार है। यहां 20-25 दुकानें हैं जहां चाय-मिठाई के अलावा छोटी-छोटी जरूरत की वस्तुएं बिकती हैं। सोमवार की रात दुकानदार अपनी दूकानें बंद कर घर चले गए, और रात में अराजक तत्वों ने इनमें से कुछ दुकानों का चूल्हा, कुर्सी, मेज व अन्य सामान तोड़ दिया। कई सामान बगल के बांसी नदी में फेंक दिया। मंगलवार की सुबह जब दुकानदार पहुंचे तो चैराहे की स्थिति देख हतप्रभ रह गए।
इस घटना के विरोध में दुकानदार भरत गुप्ता, नथुनी प्रसाद, कन्हैया गुप्ता, बुटाई निषाद, शर्मा यादव, प्रभुनाथ यादव आदि ने सड़क पर आ गये और विरोध प्रर्दशन करना शुरू कर दिया। इसकी जानकारी होने पर तमकुहीराज के विधायक अजय कुमार लल्लू और पिपराघाट पुलिस चैकी प्रभारी दिग्विजय सिंह मौके पर पहुंचे। दुकानदारों को तत्काल कार्यवाही का आश्वासन देकर शांत कराया गया। विधायक की पहल पर दुकानदारों ने धरना समाप्त कर दिया।

इस दौरान वंशी गुप्ता, रामलखन गुप्ता, गुजेसर चैरसिया, मनोज गुप्ता, राजेश सिंह, पन्नालाल चैरसिया, बलिस्टर यादव, जगरनाथ चैरसिया, योगेंद्र यादव, शम्भू चैरसिया, परमेश्वर यादव, जितेंद्र उपाध्याय आदि लोग मौजूद थे।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR