Breaking News

मामूली विवाद में चली लाठियां, आठ गम्भीर

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों 
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में रविवार को तरयासुजान थाना क्षेत्र के गाजीपुर में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठियां चटकीं। इसमें दोनों पक्षों के आठ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।
घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तमकुहीराज पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
जानकारी के अनुसार कुशीनगर जनपद के तरयासुजान थाना क्षेत्र के गाजीपुर निवासी इम्तियाज खान एवं अनवारुल खान के घर के बच्चों में शनिवार को किसी बात को लेकर मामूली विवाद हो गया था। इसी बात को लेकर रविवार को पहले कहासुनी हुई, फिर मारपीट हो गई। इस घटना में एक पक्ष के इम्तियाज खान (उम्र 50 वर्ष), मंसूर खान (60 वर्ष), इरफान (19 वर्ष), मन्नान (18 वर्ष), अनिल (20) एवं दूसरे पक्ष के अनवारुल खान ( 50), कयूम (30) एवं आफरीदी (18) को गंभीर चोटें आई हैं।
इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची तरयासुजान पुलिस ने घायलों को गांव वालों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तमकुहीराज पहुंचाया। वहां से उनकी स्थिति चिंताजनक होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि मंसूर के सिर में किसी धारदार हथियार से चोट पहुंची है, जिसके कारण उनकी हालत सबसे ज्यादा नाजुक है।
इस संबंध में तरयासुजान थाने के एसओ सत्येंद्र कुंवर का कहना है कि पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR