Breaking News

आपसी रंजीश में चली चाकू एक की हालत गम्भीर




टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पुरानी रंजिश ने मंगलवार की शाम को खूनी रूप ले लिया। लक्ष्मी पूजा के लिए मूर्ति लेने गए दो गांवों के युवकों में हुई मारपीट के दौरान किसी ने एक युवक के जंघे में चाकू मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार के कुशीनगर के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के अकटहां और फरदहां गांव के दो युवकों में किसी बात को लेकर कुछ दिन पहले मारपीट हो गई थी। उस दिन की खुन्नस उन युवकों ने मंगलवार की शाम को मथौली बाजार में एक-दूसरे पर निकाली। अकटहां और फरदहां गांव के दो गुट लक्ष्मी और गणेशजी की मूर्ति लाने मथौली बाजार में आए थे। शाम को करीब छह बजे पहले मूर्ति लेने की कोशिश में ट्राली आगे-पीछे करने को लेकर दोनों गुटों में मारपीट हो गई। इसी बीच किसी ने अकटहां निवासी रामदास यादव के 30 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र यादव के जंघे में चाकू मार दिया। यह घटना किसान इंटरमीडिएट कॉलेज के निकट हुई। दूसरे पक्ष के युवक घटना के बाद भाग निकले। घायल धर्मेंद्र को तत्काल मथौली बाजार सीएचसी ले जाया गया, जहां उसका इलाज हुआ।
घटना की सूचना मिलने पर पहुची कप्तानगंज थाने की पुलिस  छानबीन में जुट गई। कप्तानगंज थाने के एसओ आरके यादव का कहना था कि अभी किसी तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाई की जाएगी।
अजय कुमार त्रिपाठी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR