Breaking News

पुलिस व बदमाशो में हुयी मुठभेड़, एक बदमाश सहित दो पुलिस अधिकारी जख्मी


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पटहेरवा के शेरपुर और खैरटिया के बीच रविवार की शाम 7.20 बजे के करीब पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ शुरू हो गई। दोनों ओर से हुई फायरिंग में कसया एसओ गजेंद्र राय एवं स्वाट टीम प्रभारी श्याम लाल यादव गोली लगने से जख्मी हो गए हैं। दूसरी ओर पुलिस की गोली से एक बदमाश के जख्मी होने की सूचना मिली है।

जानकारी के अनुसार कुशीनगर पुलिस ने जख्मी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पुलिसकर्मियों को भी उपचार के लिए फाजिलनगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। यही पर जख्मी बदमाश को भी उपचार दिलाया जा रहा है। पुलिस की टीमें पकड़े गए बदमाश के अन्य साथियों की तलाश में जुटी हैं। पुलिस को अंदेशा है कि बदमाश शुक्रवार की रात फाजिलनगर में हुए व्यवसायी की हत्या में शामिल रहे हैं। 

पुलिस ने मुताबिक बाइक पर सवार दो बदमाश बिहार की ओर जा रहे थे। इन दोनों की पुलिस को फाजिलनगर में हुए अभिषेक वर्मा हत्याकांड में तलाश थी। पीछा कर पुलिस ने पटहेरवा थाना क्षेत्र के खैरटिया गांव के सामने बदमाशों को घेर लिया। अचानक बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश जख्मी हो गया। बदमाश को बाये पैर में गोली लगी थी जिसके कारण वह भाग नहीं सका। मुठभेड़ में एसओजी प्रभारी श्याम लाल यादव को हाथ मे गोली लग गई। एसओ कसया गजेंद्र राय को भी बाह में गोली लगी। बदमाशों का एक साथी फरार होने में कामयाब रहा।

पकड़े गए बदमाश ने पूछताछ में अपनी पहचान समीर खान पुत्र नन्हे खान ग्राम जमालपुर थाना पडरौना के रूप में दी है। उधर मुठभेड़ की सूचना मिलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक सीओ तमकुही हरिगोविंद तिवारी, एसओ पटहेरवा उमाशंकर यादव व एसओ तुर्कपट्टी सहित कई थानों की पुलिस वारदात स्थल पर पहुंच कर जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR