Breaking News

बर्मा के पीड़ित हिन्दूओं के मदद के लिए आगे आया कुशीनगर का नागरिक


कुशीनगर। बर्मा में हुई हिन्दुओं की हत्या ने कुशीनगर के एक व्यक्ति को आहत कर दिया है। यह व्यक्ति तीन दिनों से अन्न त्याग कर केवल पानी के सहारे जीवित है। वह अपने पैतृक भूमि का एक तिहाई हिस्सा सरकार को देकर म्यांमार के पीड़ित हिन्दुओं की मदद करना चाहता है। इसके लिए उक्त व्यक्ति ने प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री को सम्बोधित मेल भेज कर अवगत कराया है।

जानकारी के अनुसार कुशीनगर के दुदही विकास खण्ड के सिकटिया गांव निवासी ओमप्रकाश  सिंह के पास करीब आठ एकड़ भूमि है। बर्मा में हो रही हिन्दुओ की हत्या ने उक्त ओमप्रकाश को हिलाकर रख दिया है। यह व्यक्ति इतना दुखी है कि तीन रोज से अन्न का एक निवाला तक नही खाया। घर परिवार के बहुत कहने पर वह अन्न के जगह पर केवल पानी पी रहा है। ओमप्रकाश के मुताबिक पीड़ित हिन्दु परिवारों के लिए वह अपने पैतृक भूमि से ढ़ाई एकड़ जमीन सरकार को देना चाहते है। ताकि उनकी मदद की जा सके।
उनका कहना है कि देश के हर व्यक्ति को आगे आकर म्यांमार के हिन्दू पीड़ित परिवारों को मदद भेजनी चाहिए। उन्होने लोगों का आहवान किया कि सभी लोग स्वेच्छा से सरकार की मदद करे जिससे मदद के साथ विश्व के पटल पर एक अच्छा संन्देश भी जाये।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR