Breaking News

लाठीचार्ज के विरोध में सड़क पर उतरे रोजगार सेवक, मांग पत्र सौपा


कुशीनगर। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में धरना दे रहे रोजगार सेवकों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में गुरूवार को कुशीनगर के रोजगार सेवकों ने जिला मुख्यालय पर पैदल मार्च निकाला। कलेक्ट्रेट गेट पर प्रदर्शन कर इस घटना की न्यायिक जांच करने समेत तीन सूत्री ज्ञापन एडीएम को सौंपा।

जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 12 बजे संगठन के जिला संयोजक रामअशीष प्रसाद की अगुवाई में कुशीनगर के रोजगार सेेवक पडरौना-कसया मार्ग पर स्थित रिलायंस पेट्रोल पम्प के पास एकत्र हुए। यहां से पैदल मार्च करते हुए कलेक्ट्रेट गेट के पास पहुंचकर प्रदर्शन किया। इस दौरान संगठन के नेताओं ने कहा कि बीते 12 सितम्बर से पंचायत सहायक भर्ती पर रोक, नगर निकाय में शामिल हो चुके ग्राम पंचायतों के रोजगार सेवकों को रिक्त जगहों पर स्थानांतरित करने समेत 9 सूत्री मांगों को लेकर धरना दे रहे रोजगार सेवकों पर पुलिस ने लाठी बरसा कर अमानवीयता का परिचय दिया है।

आंदोलन कर रहे इन रोजगार सेवकों ने बाद में संगठन के पदाधिकारियों पर दर्ज मुकदमे वापस करने और लाठीचार्ज की घटना की न्यायिक जांच कराने समेत तीन सूत्री ज्ञापन सदर एडीएम को सौंपा गया।
इस मौके पर सच्चिदानंद सिंह, शाहिद अली, अमरेंद्र दीक्षित, मंसूे अली, सुनील शुक्ल, संदीप द्विवेदी, यशवंत यादव, विवेक जायसवाल, राणा प्रताप, जितेंद्र पांडेय आदि रोजगार सेवक मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR