Breaking News

कुशीनगर मे यूपी बोर्ड परीक्षा के दौरान पकड़े गये पांच फर्जी परीक्षार्थी

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा संचालित हाईस्कूल की परीक्षा के दौरान शुक्रवार को  सुबह की पाली मे दो केन्द्रो से दुसरों की जगह पर परीक्षा दे रहे पांच फर्जी परीक्षार्थी पकड़ लिये गए।

वही पूछताछ के दौरान ही एक फर्जी परीक्षार्थी कापी-पेपर छोड़कर भाग निकला, जबकि केन्द्राध्यक्षों ने चार को पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार कुशीनगर के माता धूपा देवी इंटर कालेज सपहा केन्द्र पर आंतरिक सचल दल ने संदिग्ध होने पर एक परीक्षार्थी की जांच की। जांच और पूछताछ में पता चला कि नितेश की जगह पर सूर्यभान परीक्षा दे रहा था।

इसी क्रम में जनकल्याण शिक्षा समिति भठही खुर्द में आंतरिक सचल दल ने निशांत राय की जगह सोनू राय को, दिलीप की जगह राजकुमार को व अभिषेक की जगह राजीव को परीक्षा देते पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं मुन्ना की जगह परीक्षा दे रहा संदिग्ध जांच के दौरान कापी-पेपर छोड़कर भाग निकला।

इसके पूर्व बीते सात फरवरी को हाईस्कूल हिन्दी की परीक्षा के दौरान स्व. फूलमती देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कुशीनगर परीक्षा केन्द्र से दूसरों की जगह परीक्षा दे रहे छह परीक्षार्थियों को केन्द्राध्यक्ष ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। पुलिस ने केस दर्ज कर उसी दिन सभी को जेल भेजा था।
By - अजय कुमार

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR