Breaking News

कुशीनगर में संदिग्ध परिस्थितियों युवती की मौत

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो।
कुशीनगर। कुशीनगर में पटहेरवा थाने के समउर पुलिस चौकी अंतर्गत गंगुआ ग्राम सभा के मठिया में शनिवार को एक बीस वर्षीय युवती जुबैदा पुत्री निजामुदीन की संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने की जानकारी के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।

 सूचना पर पुलिस जब तक पहुचती, तब तक परिजनों ने युवती के शव को दफन कर दिया। परंतु पीड़ित से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने कुछ लोगो को संदेह के दायरे में हिरासत में ले कर जांच करना शुरु कर दिया है।वही पुलिस ने कब्र से शव को बाहर निकाल लिया।

जानकारी के अनुसार कार्यवाहक थानाध्यक्ष पटहेरवा अजय कुमार सिंह का कहना है कि उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद ही शव को पीएम के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर मिली है। मौके पर पहुचे पुलिस क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज रामकृष्ण तिवारी ने बताया कि पुलिस इस घटना के हर एक बिंदु को गहराई से पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई सुनिश्चित है, दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।

घटना की खबर मिलते ही मौके पर नायब तहसीलदार तमकुहीराज विनोद कुमार सिंह,राजस्व निरीक्षक ओमप्रकाश,समउर चौकी प्रभारी वीरेंद्र पहुच  कर शव को कब्र से बाहर निकलने के बाद विधिक कार्यवाही में जुट गये ।


By जय कुमार त्रिपाठी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR