Breaking News

अवैध स्लाटर चलाने वाले पांच कारोबारी गिरफ्तार गये जेल, दस नामजद फरार


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर मे स्थित बसहिया गांव मे विगत दिनों पुलिस कप्तान के नेतृत्व में अवैध स्लाटर हाउस पर की गयी कार्यवाही से कारोबारियों में हड़कम्प मच गया है। बीती रात छापेमारी कर पुलिस ने पांच कारोबारियो को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।


कुशीनगर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस बुधवार की रात छापेमारी कर इस करोबार मे लिप्त पाँच कारोबारियों को गिरफ्तार कर दर्ज मुकदमों की धारा में जेल भेज दिया है। वही  नामजद बनाये गये अभी दस कारोबारी फरार है। एतिहात के तौर पर गांव मे पीएसी व पुलिस बल तैनात है।

जानकारी के अनुसार उक्त गांव मे विगत कई बर्षो से अवैध रूप से स्लाटर हाउस संचालित हो रहा था। मंगलवार को पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस व पीएसी के भारी जवानो के साथ छापेमारी की जहां अवैध रूप से संचालित स्लाटर हाउस मे भारी मात्रा में मांस चमड़े ,चर्वी , एक दर्जन गो वंशीय पशु, भारी मात्रा में वध करने वाले उपकरण भी बरामद हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने अवैध स्लाटर हाउस को सीज कर दिया गया था , इस मामले में पुलिस ने बुधवार  की रात में छापेमारी कर पांच कारोबारियों को गिरफ्तार कर दर्ज मुकदमों की धारा 147,148,307,353आईपीसी व 3/5/8गो वध निवारण व 11 पशु क्रुरता ,7 सीएल ए एक्ट में बृहस्पतिवार को जेल भेज दिया है । वहीं सुरक्षा के दृष्टि से पुलिस व पीएसी के जवानों को अभी तैनात रखा गया है।


By - जय कुमार त्रिपाठी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR