Breaking News

कुशीनगर मे एक अल्ट्रासाउंड सीज,दो डाक्टर गिरफ़्तार

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर मे शुक्रवार को प्रशासन ने छापे मारी कर एक अल्ट्रासाउंड सेन्टर को सीज करते हुए दो डाक्टरों को गिरफ़्तार किया है।

जानकारी के अनुसार कुशीनगर के रामकोला मे कप्तानगंज के उप जिलाधिकारी त्रिभुवन औचक निरीक्षण के दौरान  सिंह एक्सरे अल्ट्रासाउंड पर पहुचें  तो पाया कि अल्ट्रासाउंड मशीन अवैध रुप से संचालित है, ऐसे मे उसे सीज कर दिया गया।वही सेंटर चला रहे दो डाक्टरो को भी गिरफ्तार कर लिया।

वही जब रामकोला सामुदायिक केंद्र पर पहुचे तो सरकारी नर्स पुनीता अवैध अस्पताल चलाती हुई पकड़ी गई।एसडीएम ने प्रभावित कार्यवाही करते हुए निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया।इसी क्रम मे  बगल मे सरकारी अस्पताल की जमीन पर अवैध कब्जा कर अवैध तरीके से अस्पताल चलाये  जाने का मामला सामने आया तो एसडीएम ने तुरंत जमीन खाली करने का निर्देश जारी कर दिया।

निरीक्षण के दौरान सरकारी अस्पताल के भूमि पर प्राइवेट पैथोलॉजी का  दरवाजा खुला हुआ मिला वही अस्पताल के पीछे से प्राइवेट पैथोलॉजी पर अवैध जांच की जाती है। तत्काल निर्णय लेते हुए अस्पताल की बाउंड्रीवाल को दुरुस्त कराने का निर्देश दिया। साथ ही रामकोला थानाध्यक्ष अनिल सिंह को उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को कहा । वही सरकारी अस्पताल की भूमि पर अवैध कब्जा जमाए रखें निवास यादव पर मुकदमा दर्ज कर एंटी भू माफिया  मैं कारवाई करने का चिकित्सा प्रभारी को निर्देश दिया।


By- सुधा त्रिपाठी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR