Breaking News

दो समुदायो मे मार-पीट,अठारह के खिलाफ मुकदमा-चार गिरफ़्तार


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर मे भुजौली गांव में शनिवार को दो समुदायों के बीच में हुई मारपीट व पत्थरबाजी के मामले में पुलिस ने दोनों पक्ष की तहरीर पर बलवा, मारपीट सहित अन्य धाराओं में 18 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चार को गिरफ्तार कर लिया है।


वही दूसरे दिन रविवार को भी गांव में एहतियात के तौर पर फोर्स तैनात रही। खेल-खेल में मंदबुद्धि किशोर से हुए विवाद को लेकर दो पड़ोसियों में जमकर मारपीट हुई थी। जिसमें दोनों तरफ के एक दर्जन लोग घायल हो गए थे। घायलों इलाज के लिए  स्थानीय तुर्कहा सीएचसी में भेजा गया , वही गंभीर रूप से घायल चार लोगों को चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया था।

मामला दो समुदाय से जुड़ा व भुजौली स्थानीय थाना क्षेत्र का अति संवेदनशील गांव है, इसको लेकर प्रशासन गंभीर है। बीते वर्ष मोहर्रम के दौरान ताजिया रखने के दौरान गांव में दोनों समुदाय के लोग आमने सामने हो गए थे। बीच बचाव कर रहे तत्कालीन एसओ विनय पाठक पर समुदाय विशेष के कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया था। दोनों पक्ष ने नौ-नौ लोगों को नामजद करते हुए तहरीर दिया।

जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने सूरज, जोधा, कन्हैया व रामप्रसाद को गिरफ्तार किया है। प्रभारी एसओ राजेश कुमार का कहना है कि गांव में मौजूद फोर्स निगरानी कर रही है।

By जय कुमार त्रिपाठी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR