Breaking News

कुशीनगर में तैनात बीईओ शिव कुमार मौर्या सस्पेंड

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बीईओ रहे शिव कुमार मौर्या को अपर शिक्षा निदेशक ने सस्पेंड कर कार्यालय में अटैच कर दिया है। जो खड्डा और नेबुआ नौरंगिया के विकास खण्ड का कार्य देख रहे थे। 
जानकारी के अनुसार प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में बीएसए की बहन को एडेड विद्यालय में नियुक्ति करने के मामले में कुरवाड़ के बीईओ रहे शिव कुमार मौर्या को अपर शिक्षा निदेशक बेसिक प्रयागराज गायत्री ने सस्पेंड करते हुए अपर शिक्षा निदेशक बेसिक कार्यालय प्रयागराज से संबद्ध कर दिया है। 
BEO Shiv Kumar Maurya suspended in Kushinagar
बीईओ श्री मौर्या सुल्तानपुर से पिछले एक जुलाई 2017 को स्थानांरित होकर कुशीनगर में आए थे। उन्होंने पिछले 14 अगस्त 2019 तक दो ब्लाक समेत बालिका शिक्षा के जिला समन्यवक के पर कार्य किया। 

बताया जा रहा है कि शिक्षक चयन अनियमितता के मामले में बीएसए सुल्तानपुर समेत तीन लोगों के खिलाफ कार्यवाही की गयी। इधर अपर निदेशक बेसिक के फरमान के बाद खड्डा और नेबुआ नौरंगिया के बीईओ रहे शिव कुमार मौर्या को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अरुण कुमार ने कुशीनगर से कार्यमुक्त कर दिया है।

कुशीनगर के रामकोला विधायक समेत 138 पर दर्ज हुआ मुकदमा

इस सम्बन्ध में अरुण कुमार, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कुशीनगर ने बताया कि सुल्तानपुर में शिक्षक चयन अनियमितता में बीईओ शिव कुमार मौर्या को अपर शिक्षा निदेशक बेसिक प्रयागराज ने सस्पेंड कर अपने कार्यालय में अटैच किया है। उनका आदेश मिलने पर बीईओ को कार्यमुक्त कर दिया गया है। 


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR