Breaking News

बकरीद से पहले ही पडरौना के कैशलेस हो गए अधिकांश एटीएम

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर, पडरौना । बकरीद से पहले ही पडरौना के अधिकांश एटीएम कैशलेस हो गए। वहीं कई बैंकों के एटीएम का शटर गिरा मिला। लंबी कतार के बाद भी कैश मिले इसकी कोई गारन्टी नही थी। 
sbi atm
ज्ञात हो कि सोमवार को बकरीद का अवकाश है। ऐसे में बैंक तो बंद रहेंगे ही, एटीएम में भी कैश उपलब्ध होने की संभावना कम प्रबल हो गयी है। अकेले पडरौना शहर में एसबीआई, पीएनबी, बैंक ऑफ बड़ौदा, केनरा बैंक, एचडीएफसी, आईसीआईसीआई, बैंक ऑफ इंडिया, ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स, कोऑपरेटिव बैंक, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, इंडियन बैंक, पंजाब एंड सिंध बैंक, बंधन बैंक, बैंक ऑफ महाराष्ट, कोटेक बैंक सहित विभिन्न बैंकों की तरफ से करीब 40 से अधिक एटीएम हैं, लेकिन अधिकांश समय इनमें कैश उपलब्ध नहीं रहता। 
अवकाश की वजह से शनिवार से ही बैंक बंद हैं। सोमवार को बकरीद की खरीदारी के लिए रविवार को बड़ी संख्या में लोग कैश निकालने के लिए पहुंचे। ऐसे में लोगों को ज्यादातर एटीएम बंद या फिर कैश विहीन मिले। जिस एटीएम में कैश पहले से था भी तो कुछ ही देर में खत्म हो गया। खरीदारी के लिए दुदही से आए कयामत अंसारी का कहना था कि एटीएम की लंबी लाइन में लगे होने के बाद जब उनका नंबर आया तो एटीएम में पैसा ही खत्म हो गया फिर उन्हें रुपये नहीं मिले। कठकुईयां के निवासी सुजीत त्रिपाठी ने बताया कि जरूरी सामान खरीदना था, लेकिन एटीएम में रुपये नहीं मिलने की वजह से खाली हाथ लौटना पड़ रहा है। 

बिजली के टूटे तार की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला झुलसी, हालत गम्भीर

जटहा के रामू का कहना था कि हालात ऐसे थे कि एक एटीएम से दूसरे एटीएम तक आना-जाना लगा रहा। करीब दो घंटे तक लाइन में लगकर इंतजार किया, तब जाकर रुपये निकाल पाया। पडरौना गुदरी बाजार के रहने वाले सुरज अग्रवाल का कहना था कि बैंकों से अपना ही रुपया निकालने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR