Breaking News

कुशीनगर में नकली शराब के साथ महिला गिरफ्तार, पति फरार

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश की कुशीनगर पुलिस ने छिपाकर रखे गये नकली शराब के साथ महिला को गिरफ्तार किया है। कुशीनगर की यह घटना पडरौना कोतवाली के मिश्रौली गांव की है। 
जानकारी के अनुसार कुशीनगर में पडरौना कोतवाली क्षेत्र के गांव मिश्रौली में आबकारी व पुलिस टीम ने संयुक्त रुप से छापेमारी कर एक घर में छिपाकर रखी गयी नकली शराब बरामद किया है।  कुशीनगर के पडरौना कोतवाली पुलिस व आबकारी विभाग की सयुक्त टीम को सूचना मिली कि मिश्रौली डोल मेला में बेचने के लिए मिश्रौली बाजार के एक घर में नकली शराब छिपाकर रखा गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस व आबकारी विभाग की टीम गांव में पहुंच गई। 
नकली शराब 
आबकारी टीम के इंस्पेक्टर गोपालजी श्रीवास्तव व पुलिसकर्मी बाजार निवासी लक्ष्मण जायसवाल के घर छापेमारी करने पहुंचे, लेकिन उस समय घर पर सिर्फ महिलाएं ही मिलीं। इसके चलते टीम को करीब एक घंटे तक महिला पुलिसकर्मियों के आने का इंतजार करना पड़ा। पडरौना कोतवाल मिथिलेश कुमार राय महिला पुलिसकर्मियों को लेकर मौके पर पहुंचे। तब जाकर पुलिस टीम घर में घुसकर तलाशी शुरु कर सकी। पुलिस की तलाश में जमीन में दबाकर रखे गए 104 शीशी नकली शराब की बरामद हुआ। इस मामले में लक्ष्मण की पत्नी लीलावती को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका पति लक्ष्मण फरार हो गया। 
इस सम्बन्ध में आबकारी इंस्पेक्टर ने बताया कि नकली बारकोड के जरिए शराब की शीशी पैक की गई थी। इस मामले में लीलावती जायसवाल को गिरफ्तार किया गया है। लीलावती व उसके पति लक्ष्मण जायसवाल के खिलाफ 419, 420, 467, 468, 471 आईपीसी व आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आवश्यक  कार्यवाही की जा रही है। 








कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR