Breaking News

कुशीनगर शराब काण्ड में सर्विसलांस प्रभारी निलम्बित

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शराब तस्करी का मामला गरमाता जा रहा है। इस मामले में शराब तस्कर के साथ फोटो वायरल होने के मामले में पुलिस अधीक्षक ने सर्विलांस सेल के प्रभारी को निलम्बित कर दिया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी के जाॅच रिपोर्ट के बाद पुलिस प्रशासन ने उक्त कदम उठाया है।
जानकारी के मुताबिक कुशीनगर में पिछले हफ्ते सर्विलांस सेल के प्रभारी उमेश कुमार का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल फोटो में सर्विलांस सेल के प्रभारी जिस युवक से बातचीत करते दिख रहे थे, उसे शराब तस्कर बताया जा रहा है। यह शराब तस्कर तरयासुजान थाना क्षेत्र का रहने वाला है। इस फोटो को मुख्यमंत्री एवं डीजीपी के पोर्टल भी डाला गया था। 
ज्ञात हो कि कसया में थानाध्यक्ष रहे सुनील कुमार राय की निजी गाड़ी से अवैध शराब बरामद होने के बाद यह मामला गरमाया था। कसया के मामले में सुनील राय को सस्पेंड किया गया और उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ है। इधर कसया का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि शराब तस्कर के साथ बातचीत करते सर्विलांस सेल के प्रभारी का फोटो खूब वायरल हुआ।
इधर इस मामले की जानकारी होने पर एसपी राजीव नारायण मिश्र ने मामले की जांच सीओ सदर नितेश प्रताप सिंह को सौंप कर रिपोर्ट मांगी। इस सम्बन्ध में पीआरओ गोपाल पांडेय ने बताया कि क्षेत्राधिकारी की जांच रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने सर्विलांस सेल के प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR