Breaking News

कुशीनगर में करेन्ट लगने से मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
कुुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक युवक के करंट लगने से मौत के बाद बवाल मच गया। युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने तीन घंटे तक कोटवा-घुघली मार्ग जाम किये रखा। पुलिस के काफी मान मनौवल के बाद किसी तरह लोगों ने सड़क जाम समाप्त किया।
जनकारी के अनुसार कुशीनगर नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के कोटवा बाजार में एक वेल्डिंग की दुकान है, जहां रामकोला थाना क्षेत्र के सिंगहा गांव निवासी मोनू उम्र 18 वर्ष काम करता था। रविवार की सुबह करीब 9.30 बजे वह दुकान के सामने ट्राली पर से लोहे की पाइप उतार रहा था। इस दौरान लोहे की पाइप वहीं उपर से गुजरे हाईटेंशन से सट गया, जिसकी चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मोनू की मौत हो गयी। मोनू की मौत होते ही दुकान मालिक मौके से फरार हो गया।
दुकान मालिक के फरार होने पर आक्रोशित लोगों ने दुकान मालिक के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर मोनू का शव सड़क पर रखकर कोटवा-घुघली मार्ग जाम कर दिया ओर प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर पहुंची नेबुआ नौरंगिया पुलिस के काफी मान मनौवल के बाद दुकान मालिक के खिलाफ कार्यवाही के भरोसे पर लोगों ने जाम समाप्त हुआ। पुलिस ने मोनू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR