Breaking News

कुशीनगर में 25 हजार का इनामी शराब तस्कर गिरफ्तार




टाइम्स  ऑफ़ कुशीनगर  ब्यूरो 
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर पुलिस ने 25 हजार के एक इनामी शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गोरखपुर, लखनऊ समेत कई शहरों में पूर्व में दबिश दे चुकी थी।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को कसया पुलिस ने 25 हजार के इनामी शराब तस्कर मनीष सिंह को हेतिमपुर के पास से गिरफ्तार कर लिया। बस स्टेशन कसया से 22 जुलाई को सीओ तमकुहीराज ने स्वाट टीम के साथ घेरेबंदी कर पूर्व एसओ कसया सुनील राय की भाभी की गाड़ी से अवैध शराब बरामद की थी और शराब तस्कर मनीष सिंह को पकड़ कर पूछताछ के लिए कसया पुलिस को सौंप दिया था। जांच पड़ताल और कार्रवाई के ही पूर्व एसओ ने मनीष सिंह को छोड़ दिया था। आईजी जेएन सिंह ने एएसपी गौरव वंशवाल से जांच कराई तो पूर्व एसओ दोषी पाए गए। विवेचना के दौरान मनीष सिंह को आरोपी बनाया गया। पूर्व एसओ सुनील राय पर भी मुकदमा दर्ज होने के साथ उनको निलंबित कर दिया गया। घटना के बाद से ही मनीष सिंह फरार चल रहा था। 

पुलिस सूत्रों को अनुसार एसओ ज्ञानेंद्र राय ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। मंगलवार को सूचना के आधार पर हेतिमपुर के पास से इनामी शराब तस्कर मनीष को गिरफ्तार किया गया। एसओ ने बताया कि मनीष सिंह मूलत बिहार के सिवान जिले के जीवीनगर करवारा क्षेत्र के काला डुमरा के निवासी है। फिलहाल गोरखपुर स्टेशन के निकट हाइडिल कॉलोनी में रहता था। पूर्व में गोरखपुर कैंट पुलिस ने इसे चोरी की गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पूछताछ में उसने अवैध शराब के धंधे में संलिप्त होने की जानकारी दी है। इसके साथ कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी है। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR